Contact Me

Dr. Yogesh Vyas

Mobile: +91 8696743637
Email: aacharyayogesh@gmail.com

वशीकरण के उपाय

  जब भी किसी को प्रेम करें तो याद रखें कि संयम और प्रतीक्षा सबसे उत्तम उपाय है! काले धागे में शाबरी के अभिमंत्रित बीज को गले में धारण करें, यह आपके आभा मंडल को इतना मज़बूत कर देगा की आपका प्रेमी आपकी तरफ हमेशा आकर्षित महसूस करेगा- ध्यान रहे की आपका निर्णय आपके प्रेमी को लेकर हमेशा सकारात्मक होना चाहिए ! सकारात्मक सोंच आपके प्रेम को सकारात्मक दिशा देगा! शाबरी के बीज में वह शक्ति है जो दुश्मन को भी आपके सामने आपका दास भक्त बना कर खड़ा कर सकती है ! यदि यह उचित मन्त्रों द्वारा अभिमंत्रित किया गया हो तो ! इसीलिए कभी भी खुद से अभिमंत्रित करने की कोशिश न करें इसके लिए कर्म कंडियों की सहायता लें !

निम्न बातों का ध्यान रखें :-
*प्रेमी युगल को शनिवार और अमावस्या के दिन नहीं मिलना चाहिए। इन दिनों में मिलने से आपस में किसी भी बात पर विवाद हो सकता है, एक दूसरे की कोई भी बात बुरी लग सकती है तथा प्रेम संबंधो में सफलता मिलने में संदेह हो सकता है।
*प्रेमी युगल को यह प्रयास करना चाहिए कि शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य मिलें। जिस शुक्रवार को पूर्णिमा हो वह दिन अत्यंत शुभ रहता है इस दिन मिलने से परस्पर प्रेम व आकर्षण बढ़ता है।
*सफ़ेद वस्त्र धारण करके किसी भी धार्मिक स्थान पर लाल गुलाब व चमेली का इत्र अर्पित करके अपने प्रेम की सफलता के लिए सच्चे मन से प्रार्थना करें निश्चय ही लाभ होगा।

>